01:50 Tue, May 28, 2024 IST
jalandhar
polution 66 aqi
29℃
translate:
Tue, May 28, 2024 11.26AM
jalandhar
translate:

Punjab Big News: पंजाब की सियासत में आज बड़ी हलचल की संभावना, AAP को लगेगा तगड़ा झटका

PUBLISH DATE: 27-03-2024

Punjab Big News: पंजाब में आज बड़ी सियासी हलचल होने वाली है. जालंधर में लोकसभा चुनावों के नज़दीक आते ही बड़ा उलटफेर होने जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक जालंधर का बड़ा चेहरा पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टी का हाथ थामने वाला है। 



वहीं सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि आज कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल हो सकते हैं, इनमें सुशील रिंकू का नाम सामने आ रहा है. आपको बता दें कि सुशील रिंकू जालंधर से आप के सांसद हैं। हालांकि आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव में रिंकू को फिर से अपना उम्मीदवार घोषित किया है.



हालाँकि पहले से चर्चा थी पर अब सूत्रों के मुताबिक कुछ ही देर में पार्टी छोड़कर दूसरी पार्टी का हाथ थामने जा रहे है, जिससे चुनावों में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगेगा वहीं बड़ा चेहरा पार्टी छोड़ने के बिल्कुल क़रीब है।


पंजाब में विधायक Sheetal Angural को जान से मारने की धमकी, आप के प्रदेश  प्रवक्ता हैं जालंधर पश्चिम के एमएलए - Jalandhar AAP MLA Sheetal Angural  Again Get Life Threat


वहीं सू्त्रों के मुताबिक जालंधर वेस्ट से विधायक शीतल अंगुराल भी बीजेपी में शामिल होने जा रहे है। आपको बता दें कि पहले वो बीजेपी में ही थे, विधानसभा चुनावों से पहले वो आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे, बताया जा रहा है कि दोनों दिल्ली के बीजेपी मुख्यालय में मौजूद है और चार बजे बीजेपी में आधिकारिक तौर पर शामिल हो जाएंगे