09:10 Sun, Jun 23, 2024 IST
jalandhar
polution 66 aqi
29℃
translate:
Sun, Jun 23, 2024 11.26AM
jalandhar
translate:

विदेश घूमने के शौकीनाें के लिए खुशखबरी ! स्कूट एयरलाईनस अमृतसर से शुरू करेगी 2 नई उड़ान सेवा

PUBLISH DATE: 17-04-2024

मई में हाेगा शुभारंभ, थाईलैंड के काेई समुई के लिए हफ्ते के 5 दिन हाेगी सेवा उपलब्ध, आकर्षक पैकेज जारी


SINGAPORE SCOOT AIRLINES THAILAND MALAYSIA INTERNATIONAL TRAVEL NEWS : सिंगापुर एयरलाईनस की सबसिडियरी स्कूट जाे कम लागत में यात्रियाें काे बढ़िया उड़ान अनुभव प्रदान करने का काम कर रही है। उसके द्वारा पंजाब के लाेगाें की विदेश घूमने की इच्छा काे एक और पंख प्रदान करते हुए अब थाईलैंड के काेह समुई एवं मलेशिया के सिबू के लिए अमृतसर अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डे से मई के महीने में नई फ्लाईस चालू करने की घाेषणा की है। स्कूट की यह सेवा उनके नए एम्ब्रेयर ई190-ई2 विमानों द्वारा प्रदान की जाएगी। अप्रैल में 9 नए विमान इनके हवाई बेड़े में शामिल हाे जाएंगे, जिसके पश्चात मई में इन नई फलाईटस का विधिवत शुभारंभ कर दिया जाएगा। 


यहां बताने लायक है कि स्कूट एयरवाईनस द्वारा इससे पहले थाईलैंड के बैंकाक, फुकेट, क्राबी, चियांग मई और हट याई में पहले ही अपनी सेवाएं प्रदान की जा रही हैं। मगर यात्रियाें के बीच थाईलैंड व मलेशिया के अन्य टूरिस्ट स्पाॉस पर भी जाने की  निरंतर बढ़ती मांग काे देखते हुए अब स्कूुट ने इस बात का फैसला लिया है कि सिंगापुर से हाेकर आगे पूरे साऊथ एशिया में उनकी पकड़ को और मज़बूत करते हुए फलाईटस की संख्या एवं गंतव्य में भी वृद्वि की जाए। जिसका परिणाम है स्कूट की तरफ से नए एवं बेहद आकर्षक पैकेज आफर करते हुए मई में अमृतसर से नई फ्लाईटस काे शुरू किया जाना।


स्कूट एयरलाईनस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार अमृतसर से हर हफ्ते 5 दिन (रविवार, सोमवार, बुधवार, वीरवार और शुक्रवार) यह फलाईट उड़ान भरेगी। जिसमें अमृतसर से सिंगापुर के लिए शाम काे 7 बजकर 40 मिनट पर उड़ान भरी जाएगी और सुबह 4 बजकर 5 मिनट (सिंगुपर समयानुसार) वह वहां लैंड करेगी। उसके बाद थाईलैंड के काेह समुई के लिए सुबह 7 बजकर 5 मिनट (सिंगापुर समयानुसार) यह उड़ान भरकर सुबह 8 बजकर 5 मिनट (थाईलैंड समयानुसार) वहां लैंड करेगी। 


इसी प्रकार सिंगापुर से काेह समुई के लिए एक अन्य फलाईट भी चालू की जा रही है, जिसके समय में केवल कुछ घंटाे का ही फर्क हाेगा। यहां यह भी बताने लायक है कि सिंगापुर से काेह समुई के लिए हफ्ते के साताें दिन फलाईट उड़ान भरेगी।


इसी प्रकार से काेह समुई से अमृतसर वापिसी की अगर बात की जाए ताे उसके लिए स्कूट एयरलाईन द्वारा काेह समुई से सिंगापुर (हफ्ते के साताें दिन) सुबह 9 बजे (थाईलैंड समयानुसार) उड़ान भरकर सुबह 12 बजे (सिंगापुर समयानुसार) सिंगापुर लैंड करेगी। इसके पश्चात सिंगापुर से दाेपहर 3 बजकर 10 मिनट पर उड़ान भरते हुए शाम 6 बजकर 40 मिनट (भारतीय समयानुसार) यह अमृतसर एयरपाेर्ट पर लैंड करेगी।