01:25 Tue, May 28, 2024 IST
jalandhar
polution 66 aqi
29℃
translate:
Tue, May 28, 2024 11.26AM
jalandhar
translate:

Punjab News: पंजाब के जालंधर में रिंकू को मिल रहे जनसमर्थन से चुनाव से पहले ही भाजपा की जीत का माहौल 

PUBLISH DATE: 10-04-2024

Punjab News: पंजाब के आम चुनावों में जालंधर से सांसद व लोकसभा प्रत्याशी सुशील रिंकू को सभी विधानसभा क्षेत्रों से मिल रहे भारी जनसमर्थन मिलने के चलते भाजपा में अभी से जीत का माहौल बन गया है और विरोधी दलों में खलबली मच गई है। रिंकू के स्वागत के लिए सभी विधानसभा क्षेत्र के लोगों में देखने को मिल रहा उत्साह कांग्रेस, आप और अन्य दलों की बेचैनी को बढ़ा रहा है।
सरल सौम्य एवं जनहित के कल्याणकारी कार्यों के लिए पहचाने जाने वाले सुशील रिंकू एक अनुभवी और कर्मठ नेता है जिनकी कार्य शैली से हर कोई परिचित है और उनका जनाधार दिनों दिन बढ़ता दिखाई दे रहा है।  उनकी ख्याति पूरे क्षेत्र में साफ छवि वाले एक ऐसे व्यक्ति की है जो सभी के हित की सोचते हैं और निरर्थक बातों में नहीं पड़ते। सादगी पसंद रिंकू के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने अपने दम पर ही राजनीतिक, धार्मिक तथा समाजिक समाज में एक प्रतिष्ठित मुकाम हासिल किया है। रिंकू के पक्ष में एक तर्क यह भी है कि वही अकेले ऐसे नेता हैं जो वार्ड कोअपराधीकरण की राजनीति से मुक्त कर साफ-सुथरी राह और सामाजिक सौहार्द की दिशा दे सकते हैं।
भाजपा के सभी कार्यकर्त्ता पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के मार्गदर्शन में पूरी शिद्धत के साथ रिंकू की जीत सुनिश्चित करने के लिए अभी से दिन-रात एक किये हुए हैं। पार्टी कार्यकर्त्ता वार्ड स्तर पर मतदाताओं को न केवल भाजपा की नीतियां समझा रहे हैं बल्कि लोगों को भाजपा के साथ निरंतर जोड़ते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं की संख्या को बढ़ाने पर भी पूरा फोकस कर रहे हैं। कार्यकर्ताओं के बल पर चुनाव लड़ने वाली भाजपा मजबूती के साथ चुनाव लड़कर इस चुनावों में श्री रिंकू की जीत का परचम लहराएगी।
सियासी गलियारों में सुशील रिंकू के लिए लोगों के समर्थन को देखते हुए जीत पक्की मानी जा रही है।
 चर्चा तो इस बात की भी है कि सुशील रिंकू के नेतृत्व में जालंधर से और अधिक विकास की ओर अग्रसर हो सकेगा। कुल मिला कर अगर यह कहें कि इस चुनाव में जनता रिंकू को समर्थन देकर कांग्रेस, आप व अन्य भाजपा विरोधी दलों को चलो-चलो करने वाली है तो कोई भी गलत बात नहीं होगी।