10:24 Fri, May 03, 2024 IST
jalandhar
polution 66 aqi
29℃
translate:
Fri, May 03, 2024 11.26AM
jalandhar
translate:

इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में "फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन

PUBLISH DATE: 20-04-2024



इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में अंतिम शैक्षणिक वर्ष को हर्षोल्लास के साथ विदाई देने के लिए छात्रों ने एक जीवंत और उत्साही "फेयरवेल पार्टी सयोनारा 2024 का आयोजन किया। सभी गणमान्य व्यक्ति, फैकल्टी मेंबर्स, विद्यार्थी व स्टाफ वर्षभर में हासिल की गई यादगार यादों और महत्वपूर्ण मील के पत्थर को चिह्नित करने के लिए एक साथ आए।



कैम्पस में आयोजित विदाई उत्सव और समारोह की शुरुआत गणमान्य व्यक्तियों श्रीमती आराधना बौरी (एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर - फाइनेंस हेल्थ एंड कॉलेजेस), श्रीमती शर्मिला नाकरा (डिप्टी डायरेक्टर- कल्चरल अफेयर्स) के स्वागत के साथ हुई। तत्पश्चात मेहमानों को दीप प्रज्ज्वलन समारोह के लिए बुलाया गया, यह कार्यक्रम रंगों, हंसी और संगीत के  कैलीडोस्कोप में बदल गया।


फेयरवेल फेस्ट का मुख्य आकर्षण "मेमोरी वॉक" था। स्नातक छात्रों ने रचनात्मक प्रदर्शन किया और रैंप वॉक के माध्यम से मंच पर आग लगा दी। पूरा दिन स्नातक होने वाले प्रतिभागियों को ढेर सारी गतिविधियों और प्रदर्शनों का आनंद दिया गया।



विजेताओं को माननीय श्री राहुल जैन (डिप्टी डायरेक्टर - स्कूल्स एंड कॉलेजेस) व डॉ. गगनदीप कौर धंजू (ऑफिशिएटिंग डायरेक्टर) द्वारा उपाधियों और पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। मिस्टर फेयरवेल आईएचजीआई ज्योति प्रकाश (एचएमसीटी8), मिस फेयरवेल आईएचजीआई सुहानी जैन (बी.कॉम6), मिस्टर हैंडसम आईएचजीआई कर्ण शर्मा (बीसीए6), मिस चार्मिंग आईएचजीआई डेज़ी (बीसीए), मिस्टर टैलेंटेड आईएचजीआई आकाश कुमार (बीसीए6), मिस टैलेंटेड आईएचजीआई रोशनी (बीएससी माइक्रो 6)। श्री राहुल जैन ने धन्यवाद ज्ञापन प्रस्तुत किया।



कार्यक्रम का समापन दोपहर के भोजन के साथ हुआ। जैसे ही कार्यक्रम समाप्त हुआ, स्नातक छात्र पुरानी यादों, उनके चेहरों पर मुस्कुराहट, यादों से भरे दिल, भविष्य के लिए उत्साह,नयी यात्रा और निश्चित रूप से इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस के लिए अपनेपन की भावना का मिश्रण लेकर चले गए।



 फेयरवेल फेस्ट सायोनारा 2024 ने आईएचजीआई कॉलेज़ में अपने समय के दौरान बनाई गई स्मृतियों और स्थायी मित्रता की संजोयी याद दिलाई। हालाँकि वे अभी के लिए अलविदा कह रहे हैं,  आईएचजीआई के हॉल के भीतर बने बंधन हमेशा बने रहेंगे, जो उनकी आगे की यात्रा में प्रकाश की किरण के रूप में मार्गदर्शन करते रहेंगे।