दीवार पर करछी रखना बना जानलेवा, छोटे से विवाद ने लिया मर्डर का रूप

jaggi nan wala

दीवार पर करछी रखना बना जानलेवा, छोटे से विवाद ने लिया मर्डर का रूप

  • पड़ोसी दुकानदार ने रॉड से ली जग्गी नान वाले की जान

jaggi naan wala

इस दीवार पर करछी रखने को हुआ था झगड़ा

(HNI ब्यूरो जालंधर) प्रताप बाग के पास बिजली दफ्तर के सामने जग्गी नान वाले का मर्डर दीवार पर करछी रखने को हुआ था। सुबह 8 बजे जब भल्ला साइकल वाले आए तो 60 वर्षीय जग्गी नान वाला तंदूर गर्म कर रहा था। जग्गी नान वाले की दुकान और भल्लेयां दी हट्टी के बीच एक छोटी सी दीवार बनी है। इसी दीवार पर जग्गी नान वाले ने एक करछी रखी थी।

दुकान पर काम करने वाले नौकर सोनू ने बताया कि “भल्लेयां दी हट्टी के मालिक और उनका बेटा वीडियो बनाते हुए आए। अंकल ने उन्हें गाली निकाल दी कि वीडियो क्यों बना रहे हो। भल्ला ने कहा तुमने दीवार पर करछी क्यों रखी है उसे हटाओ। इसी बात पर दोनों की लड़ाई हो गई। जग्गी नान वाला को उन्होंने मारना शुरू कर दिया। रॉड से छाती और सिर पर कई वार किए। मैने बचाने की कोशिश की तो दो लोगों ने मुझे पकड़ लिया। भल्ला का लड़का अंकल को मार रहा था। उसने जलती हुई लकड़ी से भी अंकल को मारा। वह वहीं गिर गए। उन्हें पहले पास के पॉल अस्पताल ले गए। उन्होंने मना कर दिया। उसके बाद पटेल अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने कहा कि उनकी मौत हो चुकी है।”

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें
https://www.facebook.com/115311163503885/videos/386218872724812/

जानकारों के मुताबिक दोनों दुकानें आपस में सटी हुई हैं। अक्सर इन दोनों में छोटी छोटी बातों को लेकर झगड़ा चलता रहता था। मगर आज भल्लेयां दी हट्टी वालों का गुस्सा जग्गी नान वाले की जान ले गया।

अक्सर छोटी छोटी बातें घर तबाह कर देती हैं। इस मामले में दोनों दुकानदारों की आपसी कलह ने दो घर बर्बाद कर दिए। मारने वालों के खिलाफ अगर आरोप सिद्ध होते हैं तो उन्हें जेल में कई साल बिताने पड़ेंगे और नान वालों के परिवार ने अपने घर के मुखिया को खो दिया।

3 Comments

  • Omar Moulding
    November 20, 2020

    some proven refinements have been done to the movement.

  • Scarlet Aldred
    November 21, 2020

    i had the luminous dot on the 12 o’clock position of the bezel fall out.

  • Lindy Giczewski
    November 22, 2020

    would be nice to have it programmed to stay on longer then 8 seconds.

Post a Comment

Translate »
error: Content is protected !!