संडे को छुट्टी है, परिवार के साथ बाहर खाने का मन है, तो क्या करें? – जानें रेस्टोरेंट खुलेंगे या नहीं

संडे को छुट्टी है, परिवार के साथ बाहर खाने का मन है, तो क्या करें? – जानें रेस्टोरेंट खुलेंगे या नहीं

 

(कुमार अमित) : एक तरफ कोरोना वायरस महामारी ने पूरे विश्व में अफरा-तफरी वाला माहौल बनाया हुआ है। वहीं दूसरी तरफ पूरे भारत में कई महीनों तक जारी रहे लॉकडाउन एवं कर्फ्यू की वजह से जहां आम जीवन अस्त-व्यस्त हुआ वहीं दूसरी तरफ आम लोगों द्वारा अपने फुर्सत के पलों में परिवार सहित बाहर जाकर कुछ पल अपने लिए जीने का अवसर भी लगभग खत्म सा हो गया। भारत सरकार एवं प्रदेश सरकार द्वारा अनलॉक 2.0 के तहत देशवासियों की इस भावना का आदर करते हुए लोगों को अपने व परिवार सहित कुछ पल इंजॉय करने के लिए 1 जुलाई 2020 से सभी रेस्टोरेंट्स में रात 9:00 बजे तक डायनिंग-इन करने की सुविधा प्रदान की गई।
पंजाब की बात करें तो प्रदेश सरकार द्वारा शनिवार एवं रविवार को लगाए गए प्रतिबंध में छूट प्रदान करते हुए जहां शनिवार को सभी दुकानों को रात 8:00 बजे तक खोलने की इजाजत प्रदान की गई वहीं रविवार को लॉकडाउन के बावजूद शराब के सभी ठेके एवं रेस्टोरेंट ओं के अंदर डायनिंग इन की इजाजत रात 9:00 बजे तक आम दिनों की भांति प्रदान की।

इसलिए अगर आप पूरा हफ्ता काम करके थक चुके हैं और पिछले कई महीनों से मानसिक तनाव झेलने के बाद कुछ पल अपने परिवार के साथ बाहर कहीं किसी रेस्टोरेंट में जाकर अच्छा एवं लजीज खाना खाकर व्यतीत करना चाहते हैं तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है कि आप रविवार को भी शहर के सभी रेस्टोरेंट्स ओं में पूर्व की भांति जाकर रात्रि 9:00 बजे तक डाइनिंग इन की सुविधा प्राप्त कर सकते हैं।

17 Comments

Post a Comment

Translate »
error: Content is protected !!