प्रॉपर्टी फ्रॉड को लेकर MLA परगट सिंह पर लगे गंभीर आरोप

प्रॉपर्टी फ्रॉड को लेकर MLA परगट सिंह पर लगे गंभीर आरोप

-पीड़ित दंपत्ति बोला पुलिस परगट को बचाने में लगी
-हमें विधायक से जान का खतरा

https://www.facebook.com/watch/?v=333415504618833

 

(पूजा मेहरा) : जालंधर में प्रॉपर्टी फ्राउन्ड के मामले बढ़ते जा रहे है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां अरविंद कुमार नाम के युवक ने एमएलए परगट सिंह पर प्रॉपर्टी पर नाजायज अधिकार ज़माने को लेकर आरोप लगाये। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया को अरविंद कुमार ने बताया कि 1992 में मेरे
पिता ने एक प्रॉपर्टी, 20 मरले, 66 फुट रोड मीठापुर में ली थी। पिता की मौत के बाद मेरे साथ ओर वारिस प्रापर्टी के मालिक बन गए। बचे वारिसों ने उक्त प्रॉपर्टी को मेरा नाम ट्रांसफर कर दिया। लेकिन मेरी प्रॉपर्टी पर परगट सिंह धक्के और गैर कानूनी तरीके के साथ कब्जा करना चाहते हैं। मैंने इसके खिलाफ पुलिस में 12. 09. 2020 और 14. 09. 2020 को शिकायतें भी दी। लेकिन पुलिस कुछ भी नहीं कर रही है। कोर्ट में मुकदमा भी दर्ज किया है। लेकिन अभी तक कुछ नहीं हो रहा। इतना ही नहीं परगट सिंह ने जमीन पर चारदीवारी भी कर दी। मुझे धमकियां मिल रही है की अगर तुमने अपना हक नहीं छोड़ा तो तुम्हारे ऊपर झूठे मुकदमे दर्ज करवा देंगे। मेरे खिलाफ झूठी एफ. आई आर दर्ज की गई है। प्रगट सिंह के खिलाफ दरखास्त प्रधानमंत्री को डाली हुई है। लेकिन अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं हुई है।

इसी बीच अगर मेरे और मेरे परिवार को जिस्मानी या जानी नुकसान होता है तो उसका जिम्मेवार प्रगट सिंह होगा। प्रशासन और सरकार से मांग करता हूँ की मझे इन्साफ दिलवाया जाएं। ताकि मेरा अधिकार मुझे मिले।

 

Post a Comment

Translate »
error: Content is protected !!