जालंधर रहते भाई ने एन आर आई भाई की करोड़ों की जमीन हड़पी

HNI-logo

जालंधर रहते भाई ने एन आर आई भाई की करोड़ों की जमीन हड़पी

https://fb.watch/1mzq7o7LyT/

(HNI ब्यूरो) : दिन प्रति दिन प्रॉपर्टी फ्रॉड के मामले सामने आते है। जिसमें एक भाई दूसरे भाई की ज़मीन हड़प लेता है या भाइयों में ज़मीन को लेकर झगड़ा होता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। इंदरजीत सिंह पुत्र भगत सिंह निवासी कपूरथला ने अपने भाई के ऊपर प्रॉपर्टी फ्रॉड के इलजाम लगते हुए सोमवार को जालंधर के प्रेस क्लब में कॉन्फ्रेंस कराई। जहां उन्होंने अपने साथ हुए प्रॉपर्टी फ्रॉड के बारे में बताया। इंद्रजीत का कहना था कि वह तीन भाई बहन है। जिसमें मेरे भाई का नाम कमलजीत सिंह उम्र 60 साल निवासी 560 मोटा सिंह नगर और बहन का नाम अमरजीत कौर निवासी दिल्ली है। में कैलिफ़ोर्निया में पिशले 30 साल से रह रहा हूँ।

मेरे विदेश व बहन के दिल्ली रहने के चलते हमने अपनी पैतृक जमीन जो कि करपुथला के भूलत में 40 एकड़ जिसमें 1 भठा एक कोठी है जिसकी कीमत करीब 20 करोड़ है जालन्धर में एक कोठी नंबर 560 मोटा सिंह नगर ढाई करोड़ है की देखरेख के लिए रखी थी। लेकिन मेरे भाई कमलजीत सिंह ने 28 फरवरी 2001 को मेरे पिता की मृत्यु के ठीक 4 दिन पहले 24 फरवरी 2001 को एक नकली वसीयत तैयार करवा कर मेरी और मेरी बहन की सारी जमीन अपने नाम करवा ली।

जब मैं 2018 नवंबर में कैलिफोर्निया से अपने देश वापस आया तो मुझे पता चला कि मेरे भाई कमलजीत सिंह ने 2013 में मेरी बहन अमरजीत कौर और मेरी सारी जमीन उस नकली बिल जरिए अपने नाम करवा ली है। जिसके बाद जब मैंने उनसे बात की तो मार्च 2019 में मेरे भाई कमलजीत सिंह के बेटे जयदीप सिंह के 5 लोगों ने मेरे साथ मारपीट की और मुझे धमकी दी अगर तुमने जमीन जायदाद की कोई बात की तो मैं तुझे मरवा दूंगा। मेरी काफी राजनीतिक पहुंच है।

 

23 Comments

Post a Comment

Translate »
error: Content is protected !!