जालंधर के मशहूर वाटर पार्क WONDERLAND के मालिक पर दर्ज हुई FIR

HNI-logo

जालंधर के मशहूर वाटर पार्क WONDERLAND के मालिक पर दर्ज हुई FIR

 सरेआम कोविड-19 गाइडलाइन्स का हो रहा था उल्लंघन

 

(HNI ब्यूरो ): पंजाब सरकार द्वारा जारी पाबंदी होने के बावजूद जालंधर के नकोदर रोड पर लांबड़ा स्थित वाटरपार्क में स्वीमिंग पूल चल रहा था। वाटरपार्क वाले कोरोना महामारी की पाबन्दीयों का उल्लंघन करते नज़र आये। DC घनशयाम थोरी ने एक ऑडियो क्लिप सुनी ऑडियो सुन कर वह भी हैरान हो गए कि कैसे एक वाटरपार्क मालिक बेशर्मी, बेखौफ, गैरज़िम्मेदार हो सकता है।

DC घनश्याम थोरी को एक ऑडियो मिली जिसमें वाटरपार्क प्रबंधन खुलेआम बुकिंग को डील कर रहा था। पुलिस की टीम वहां पहुंची जो सूचना मिली थी सही निकली थी। लांबड़ा के थाना SHO इंस्पेक्टर कश्मीर सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि जब वहां पुलिस पहुंची तो मालिक मौजूद नहीं थे। अभी मालिक कुलवंत सिंह की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

पुलिस को आदेश दिया गया कि वह थाना लांबड़ा के SHO इंस्पेक्टर कश्मीर सिंह की अगुवाई में टीम ने वहां रेड करे। मौके पर पुलिस ने स्वीमिंग पूल में नहाते लोग मिले और वहां से सबूत जुटाने के बाद पुलिस ने वंडरलैंड के मालिक कुलवंत सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जो जिला मजिस्ट्रेट के आदेश के उल्लंघन, डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के साथ कोरोना महामारी को फैलने से रोकने में लापरवाही बरत रहे है।

देश में कोरोना के मामले इतने देखने को मिल रहे है फिर भी लोग बेखौफ हो कर कोरोना महामारी दौरान जारी आदेशों की सरेआम उल्लंघन कर रहे है.

 

Post a Comment

Translate »