डॉ. अंबेडकर फाउंडेशन ने 13 मरीजों के इलाज के लिए दिये 37 लाख 25 हजार

डॉ. अंबेडकर फाउंडेशन ने 13 मरीजों के इलाज के लिए दिये 37 लाख 25 हजार

(HNI ब्यूरो) : डा. अंबेडकर फाउंडेशन ( समाजिक न्याय एवं अधिकारत मंत्रालय ) भारत सरकार ने किडनी, दिल, कैंसर एवं रीड के 13 मरीजों के इलाज के लिए अलग- अलग अस्पतालों को 37 लाख 25 हजार रुपये दिए।

इस मौके अनुसूचित जाती आयोग पंजाब के पूर्व चैयरमेन राजेश बाघा ने शिरकरत की। संत हरिचरण दास ने कहा की बाली सही अर्थो में पुंनया का कार्य कर रहे है और समाज की भलाई के लिए हमेशा यतनशील रहते है। बाघा ने कहा कि डा. अंबेडकर फाउंडेशन के पलेटफारम से बाली ने दलित भाईचारे के लिए जो काम कर दिऐ है पूरे भारत में उसका कोई मुकाबला नहीं है। समाज एवं जरूरतमंदों की भलाई करने की प्रेरणा उन्हें हमेशा ही संत- महापुरुषों से मिली है।
भलाई के कार्य ऐसे ही संता महापुरुषों के आशीर्वाद एवं आपने साथियों के सहयोग दुवारा जारी रखेंगे।

देखिये राशि दिए गए मरीजों की सूचि
किडनी की बीमारी से पीड़ित तानीया जालंधर, बलजिंद्र कौर लुधियाना, वेद प्रकाश नवांशहर, रतन चंद भोगपुर जालंधर, विशाल संधू फिलौर जालंधर, जगन नाथ फगवाड़ा जिला कपूरथला, निशा श्री अमृतसर साहब, बिकरमजीत जालधंर, दलजीत कुमार फगवाड़ा जिला कपूरथला, यह सभी 9 मरीज, दिल की बीमारी से पीड़ित निर्मला जालंधर 1 मरीज, रीढ़ की बीमारी से पीड़ित कमलजीत जालंधर 1 मरीज, एवं कैंसर की बीमारी से पीड़ित मनजिंदर कौर जालंधर, सिकंदर सिंह उना हिमाचल प्रदेश 2 मरीज।

Post a Comment

Translate »
error: Content is protected !!