(EXCLUSIVE)शहर के नामी संजय कराटे के मालिक पर करोड़ों की प्रॉपर्टी फ्रॉड के लगे गंभीर आरोप

(EXCLUSIVE)शहर के नामी संजय कराटे के मालिक पर करोड़ों की प्रॉपर्टी फ्रॉड के लगे गंभीर आरोप

(कुमार अमित) : देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी अपना नाम बनाने वाले शहर के नामी संजय कराटे के मालिक पर करोड़ों की प्रॉपर्टी का फ्रॉड करने के गंभीर आरोप लगे हैं। दिल्ली के एक कारोबारी द्वारा संजय के ऊपर उक्त आरोप लगाए गए हैं और यह मामला फिलहाल पुलिस के पास जांच के लिए लंबित है।

क्या है मामला, किसने लगाए आरोप ?

सुखविंदर बाजवा नामक दिल्ली के एक कारोबारी ने आरोप लगाया है कि लगभग डेढ़ साल पहले उन्होंने संजय के साथ मॉडल टाउन स्थित उनकी एकेडमी वाली जगह का सौदा किया था। जिसके बाद उन्हें करोड़ों रुपए की राशि भी अदा कर दी गई मगर बाद में संजय साफ तौर पर मुकर गए और उन्होंने कहा कि ना तो वह प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री कराएंगे और ना ही उनके पैसे वापस करेंगे। सुखविंदर ने बताया कि उन्हें यह कहा गया था कि उक्त प्रॉपर्टी बैंक के पास पड़ी है और बैंक को पैसे देने हैं ताकि उनकी रजिस्ट्री करवाई जा सके। जिसके पश्चात उन्होंने संजय को एक करोड़ 75 लाख रुपए की राशि अदा की। इसके अलावा नगद भी उन्होंने काफी बड़ी रकम समय-समय पर संजय को दी। बावजूद इसके ना तो रजिस्ट्री करवाई गई और ना ही उनके पैसे वापस लौट आए गए। सुखविंदर ने आरोप लगाते हुए कहा कि संजय द्वारा जनवरी 2020 में उनके नाम पर एक पावर ऑफ अटॉर्नी कराई गई थी जिसे कि जून महीने में गलत ढंग से कैंसिल करवा दिया गया।

सुखविंदर ने कहा कि पिछले 1 साल के दौरान शहर के कई गणमान्य के साथ वह संजय से मिले और उनके पैसे वापस लौटाने के लिए कहा मगर संजय ने किसी की एक नहीं सुनी जिस वजह से उन्हें मजबूरन पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवानी पड़ी। सुखविंदर ने कहा कि संजय काफी रसूखदार व्यक्ति हैं और उनकी बहुत ऊंची पहुंच है जिसके चलते फिलहाल उनकी शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं हो रही है।

सारे आरोप झूठे व बेबुनियाद, मेरे घर गुंडे लेकर जान से मारने आए थे सुखविंदर : संजय

संजय कराटे के मालिक संजय ने हॉट न्यूज़ इंडिया से विशेष बातचीत में बताया कि सुखविंदर बाजवा द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए सारे आरोप झूठे वह बेबुनियाद हैं। जिस प्रॉपर्टी को लेकर वह हक जता रहे हैं। उसका उन्होंने कभी कोई सौदा किया ही नहीं। बल्कि जो राशि उन्होंने दी थी वह संजय कराटे स्कूल की फ्रेंचाइजी देश में और विदेश में लेने के लिए दी गई थी। जिसके लिए उनकी तरफ से बकायदा एक करोड़ 75 लाख के चेक भी सुखविंदर के पास पढ़े हुए हैं।

संजय नहीं सुखविंदर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह ड्रग माफिया के साथ संबंध रखते हैं और अपने पार्टनर बलराज सिंह के साथ वह गुंडे लेकर उनके घर उन्हें जान से मारने के लिए आए थे। जिसकी पूरी वीडियो रिकॉर्डिंग उनके पास पड़ी हुई है और उनकी तरफ से पुलिस के पास जान से मारने की कोशिश करने संबंधी शिकायत भी दर्ज करवाई गई है। संजय ने कहा कि मामला फिलहाल एसीपी विमल कांत के पास लंबित है और जिस प्रॉपर्टी की बात कर रहे हैं उसका 2 साल से माननीय अदालत में बैंक के साथ केस चल रहा है इसलिए उसे बेचने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता। संजय ने कहा कि सुखविंदर उन्हें जानबूझकर बदनाम करने की सारी साजिश रच रहे हैं।

शिकायत आई है, जांच जारी है, दोषी के खिलाफ होगी बनती कार्रवाई : बिमल कांत

एसीपी बिमल कांत ने हॉट न्यूज़ इंडिया से विशेष बातचीत में बताया कि उनके पास शिकायत आई है। जिसको लेकर फिलहाल जांच जारी है। जांच के पश्चात जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा।

HNI RUBARU : SPECIAL INTERVIEW WITH CA PUDA JALANDHAR BABITA KALER, WATCH

Post a Comment

Translate »
error: Content is protected !!