होशियारपुर : मिशन फतेह तकनीकी शिक्षा विभाग ने चलाया डोर टू डोर जागरुकता अभियान

होशियारपुर : मिशन फतेह तकनीकी शिक्षा विभाग ने चलाया डोर टू डोर जागरुकता अभियान

(HNI ब्यूरो) :  मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की दूरदर्शी सोच के चलते पंजाब सरकार की ओर से कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीतने के लिए शुरु किए गए मिशन फतेह के अंतर्गत होशियारपुर में घर-घर जागरुकता फैलाई गई। आज तकनीकी शिक्षा विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों ने अलग-अलग टीमें बनाकर होशियारपुर के अलग-अलग मोहल्लों में जाकर जागरुकता की अलख जगाई। विभाग की ओर से जागरुकता की कमान संभालते हुए लोगों को  सामाजिक दूरी बरकरार रखने के अलावा मास्क व बार-बार हाथ धोने जैसी सावधानियां अपनाने के लिए गांव वासियों को प्रेरित किया गया हैं, इसके अलावा जागरुकता पैंफलेट भी वितरित किए गए।
डिप्टी कमिश्नर श्रीमती अपनीत रियात ने प्रशंसा करते हुए कहा कि तकनीकी शिक्षा विभाग ने मिशन फतेह के अंतर्गत कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बेहतरीन प्रयास किया है। उन्होंने बताया कि विभाग की 25 टीमों के करीब 75 अधिकारियों व कर्मचारियों ने होशियारपुर के अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए सावधानियां अपनाने के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कोरोना पर फतेह अमल के साथ ही पाई जा सकती है, इस लिए मिशन फतेह के अंतर्गत सामाजिक दूरी, मास्क, हाथ धोने जैसी सावधानियों को अपनी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बनाना समय की मुख्य जरुरत है।
श्रीमती अपनीत रियात ने बताया कि बीते दिन गांवों में जिला विकास व पंचायत विभाग के अलावा सरपंचों व पंचों की ओर से प्रशंसनीय कार्य करते हुए एक बड़े स्तर पर जागरुकता अभियान शुरु किया गया था। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से कोवा एप पर मिशन फतेह योद्धाओं की अंको के आधार पर चुनाव किया जाना है, इस लिए मुकाबले में हिस्सा लेने के लिए कोवा एप डाउनलोड किया जाए। उन्होंने कहा कि चुने गए मिशन फतेह योद्धाओं को स्पैशल टी शर्ट, मुख्य मंत्री के हस्ताक्षरित सर्टिफिकेट सौंपे जाएंगे।

Post a Comment

Translate »
error: Content is protected !!