(वीडियो) पंजाब में खुनी शराब के नरसंहार में 105 लोगो की जान जाने के पीछे ‘‘खादी व खाकी’’ गठजोड – तरूण चुघ  ‘‘पप्पू व पिंकी’’ पंजाब में 105 लोगो की जहरीली शराब पीने पर हुई मौत पर मोन क्यों है – तरूण चुघ 

(वीडियो) पंजाब में खुनी शराब के नरसंहार में 105 लोगो की जान जाने के पीछे ‘‘खादी व खाकी’’ गठजोड – तरूण चुघ  ‘‘पप्पू व पिंकी’’ पंजाब में 105 लोगो की जहरीली शराब पीने पर हुई मौत पर मोन क्यों है – तरूण चुघ 

(कुमार अमित) : भारतीय जनता पार्टी हाईकामन के निर्देश पर राष्ट्रीय मन्त्री तरूण चुघ के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमण्डल पंजाब में 105 से ज्यादा निर्दोष , नीरिह ,असहाय लोगो की जहरीली खुनी शराब पीने से हुई दुखदायी मौत से प्रभावित परिवारों से संवेदना प्रकट करने के लिये व जमीनी जानकारी व रिपोर्ट लेने के लिये बटाला का दौरा किया।

चुघ ने परिवारों से गहरी सहानूभुति प्रकट करते हुये कहा की पंजाब की कैप्टन अमरिन्दर सिंह की सरकार की नशा विरोधी मुहिम की पोल अमृतसर ,तरनतारन व बटाला की घटना के बाद खुल कर सामने आ गई है।

चुघ ने इस घटना पर कांग्रेस हाईकमान की चुप्पी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा की कांग्रेस पार्टी के ‘‘पप्पू व पिन्की’’ ;राहुल गान्धी व प्रियंका गान्धीद्ध अपनी सुरक्षा व बंगले खाली कराने पर हाय तौबा मचा देते है लेकिन अपनी ही कांग्रेस पार्टी की कैप्टन सरकार की नाक के नीचे घटे भयकर ,दुखदायी ,नंरसहार पर मौन धारण करके गरीब परिवारों के जख्मों पर नमक छिडकने से बाज नही आ रहे।  कैप्टन व कांग्रेस पार्टी से प्रश्न पुछते हुये कहा की क्या बटाला , तरणतारण व अमृतसर में हुए खूनी शराब हत्याकांड की जांच अमृतसर के दशहरा रेल हादसे , जहरीले शीरे फैकने से लाखों जलजीवन जंतु मारे जाने की तरह पटियाला में नकली शराब फैक्ट्री में शामिल कांग्रेस नेताओं को बचाने व उन्हें निर्दोष साबित करने जैसे ही ‘‘नकली’’ करवाई की जायेगी। पुलिस व सरकार यह स्पष्ट नही कर पा रही कि इतनी मात्रा में अल्कोहल ,स्पिरिट व इथनॉल आदि चीनी मिल से आम जनता तक व कैसे पुहंच रही है। इसके पीछे कौन किंग पिन है किसे बचाया जा रहा है। एक दिन में दबाव के कारण पुलिस ने 37 लाख एम एल शराब पकड़ी तो कितनी रोज बिकती व पिलाई जा रही होगी। क्या कैप्टन अरिन्दर सिंह की सरकार व उनकी पुलिस इंतजार कर रही थी की 105 लोगो की मृत्यु हो फिर हम नजायज जहरीली शराब के तस्करों को पकडेगें। उन्होनें कहा की मुख्यमन्त्री कैप्टन को जनता को जवाब देना होगी की जहरीली , घटीया , नकली शराब तस्करी को रोकने वाले ठेकेदार व आबकारी अधिकारियी पर पर्चा किस नेता व विधायक ने करवाया था। डैनी ,जर्मन , सिक्की व बाजवा का या उनके नजदीकियों का जहरीली शराब कारोबारयांे से क्या गढ़जोड है कौन सरगना है वह कौन सरगना को बचा रहा है।

 

Post a Comment

Translate »
error: Content is protected !!