डॉ अंबेडकर विचार मंच ने पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप घोटाले को लेकर की भूखहड़ताल*

डॉ अंबेडकर विचार मंच ने पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप घोटाले को लेकर की भूखहड़ताल*

👉 *कई समाजिक संगठनों ने दिया सहयोग*
👇 *लगातार 10 दिन तक चलेगी लड़ीवार भूखहड़ताल*👇

 

https://fb.watch/1-quAoavA2/

 

(पूजा मेहरा) : डा. अंबेडकर विचार मंच के सदस्यों ने पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत पंजाब में हुए पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप घोटाले के कथित दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर अंबेडकर चौक में पहले दिन भूख हड़ताल शुरु की। वीरवार से शुरू हुई भूख हड़ताल 5 दिसंबर तक चलेगी।
भूख हड़ताल में राजन अंगुराल के साथ महासचिव एडवोकेट विशाल वड़ैच, उपाध्यक्ष प्रेम, सचिव जय किशन सोनी, प्रैस सचिव कृष्णा मीनीया ने सहयोग किया।

जानकारी देते हुए राजन अंगुराल ने कहा कि दलित हित्तों पर डाका डालते हुए दलित छात्रों के साथ विश्वासघात कर करोड़ों रुपए का गबन करने के बावजूद पंजाब सरकार द्वारा मंत्री धर्मसोत को क्लीन चिट दिए जाने भी कड़ी शब्दों में निंदा की तथा इस का विरोध करते हुए अंगुराल ने कहा कि मंच की ओर से 5 दिसंबर तक निरंतर सुबह 10.00 बजे से लेकर शाम 5.00 बजे तक शांतिमय तरीके से सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए प्रतिदिन विभिन्न संस्थाओ के सहयोग से कम से कम 5 व्यक्ति भूख हड़ताल पर बैठेंगे। इस भूख हड़ताल में कई समाजिक तथा धार्मिक संस्थाए आगे आई है जिनमें श्री गुरु रविदास विश्व महापीठ, श्री गुरु रविदास संघर्ष कमेटी, सतगुरु कबीर नौजवान वेल्फेयर सोसाइटी,पर्यावरण संरक्षण वेलफेयर सोसाइटी,आल इंडिया-ए-सलमानी बिरादरी व क्ंजयूमर राईटस प्रोटैक्शन आर्गेनाईजेशन ने अगामी दिनों में भूखहड़ताल पर बैठने का विश्वास दिया है।

 

12 Comments

Post a Comment

Translate »