जिलाधीश ने नये कोविड केयर सैंटर बनाने के लिए डी.ए.वी.यूनीवरसिटी, डी.ए.वी.कालज और डेवीऐट का किया दौरा

जिलाधीश ने नये कोविड केयर सैंटर बनाने के लिए डी.ए.वी.यूनीवरसिटी, डी.ए.वी.कालज और डेवीऐट का किया दौरा

( HNI ब्यूरो ) : ‘मिशन फतेह’ के अंतर्गत कोविड -19 महामारी दौरान भविष्य में किसी भी बुरी स्थिति का प्रभावशाली ढंग के साथ सामना करने के मंतव्य से सामर्थ्य बढ़ाने के लिए डिप्टी कमिशनर जालंधर श्री घनश्याम थोरी ने आज डी.ए.वी.यूनीवरसिटी, डी.ए.वी.कालज और डी.ए.वी. इंस्टीट्यूट आफ प्रौद्यौगिकी (डेवीऐट) को अगर ज़रूरत पडती है तो नये कोविड केयर सैंटर में बदलने का जायज़ा लिया गया।
डिप्टी कमिशनर ने कहा कि जिला प्रशासन किसी भी स्थिति के साथ निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है।
श्री थोरी की तरफ से डी.ए.वी.यूनीवरसिटी, डी.ए.वी. इंस्टीट्यूट आफ प्रौद्यौगिकी और डी.ए.वी.कालज के प्रबंधों के साथ मीटिंग दौरान बताया गया कि यदि भविष्य में ज़रूरत पड़ती है तो इन संस्थानों में कोविड केयर सैंटर स्थापित करके सामर्थ्य को बढ़ाया जायेगा। इस अवसर पर डिप्टी कमिशनर की तरफ से इतना संस्थानों की अलग -अलग शाखाओं का दौरा करके ज़रुरी दिशा निर्देश जारी किये गए।
श्री थोरी ने बताया कि इस सम्बन्धित प्रोगराम पहले ही बनाया जा चुका है और अगर भविष्य में ज़रूरत पड़ती है तो इतना संस्थानों को कोविड केयर सैंटर की सुविधा उपलब्ध करवाने के तौर पर इस्तेमाल किया जायेगा जिस के लिए सिविल और पुलिस प्रशासन के आधिकारियों की डियूटीया लगाई गई हैं।
डिप्टी कमिशनर ने लोगों को कोरोना वायरस ख़िलाफ़ जंग में जीत प्राप्त करने के लिए पूर्ण सहयोग देने की अपील की। उन्होनें लोगों को कहा कि कोरोना वायरस सम्बन्धित सावधानियों की पालना करे और उनको घबराने की ज़रूरत नहीं है। उन्होनें यह भी कहा कि वह सामाजिक दूरी,मास्क पहनने और हाथों को धोने के नियमों की पालना करे।
इस अवसर पर उपमंडल मैजिस्ट्रेट जालंधर -2राहुल सिंधू और एस.डी.एम.जलंधर -1डा.जै इन्द्र सिंह भी उपस्थित थे।

HNI RUBARU : SPECIAL INTERVIEW WITH DC JALANDHAR GHANSHYAM THORI, WATCH

Post a Comment

Translate »
error: Content is protected !!