कोविड दौरान बेहतरीन सेवाएं देने पर सीपीयूजे ने किया एसएसपी फिरोजपुर का सम्मान, पंजाब पुलिस के हर जवान ने कोरोना योद्धा के रूप में निभाई अहम जिम्मेदारी : अनिरूद्ध गुप्ता

कोविड दौरान बेहतरीन सेवाएं देने पर सीपीयूजे ने किया एसएसपी फिरोजपुर का सम्मान, पंजाब पुलिस के हर जवान ने कोरोना योद्धा के रूप में निभाई अहम जिम्मेदारी : अनिरूद्ध गुप्ता

(मनीष कुमार) : कोविड-19 के दौरान शहीदो के शहर में बेहतरीन सेवाएं देने के चलते चंडीगढ़ पंजाब यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट द्वारा एसएसपी भुपिन्द्र सिंह का जिलाध्यक्ष अनिरूद्ध गुप्ता के नेतृत्व में सम्मान किया गया। पत्रकारों द्वारा पुलिस द्वारा किए गए अहम कार्यो के बारे में विचार-चर्चा भी की। चैयरमेन मदन लाल तिवाड़ी व सैक्रेटरी हरीश मोंगा ने कहा कि महामारी के इस दौर में पंजाब पुलिस ने दिन-रात एक करके जो जिम्मेदारी निभाई है, उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि जहां मीडिया ने समाचार पत्रों व इलैक्ट्रानिक के माध्यम से अपना योगदान अदा किया है तो पुलिस का इस समय में मुख्य योगदान रहा है।

अनिरूद्ध गुप्ता ने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं कि पंजाब पुलिस के जवान से लेकर बड़े अधिकारियों तक ने इस माहामारी के समय में फ्रंट लाइन पर खड़ेे होकर कोरोना योद्धा के रूप में अहम जिम्मेदारी अदा की है। उन्होंने कहा कि चाहे आतंकवाद का काला दौर हो या फिर अपराधिक घटनाओं व नशा सप्लाई चैन को तोडऩा, हर मुश्किल की घड़ी में पंजाब पुलिस ने बेहतरीन योगदान अदा किया है।

एसएसपी भुपिन्द्र ने कहा कि इस लड़ाई में पुलिस के हर जवान ने अहम रोल अदा किया है और समाजसेवियों ने भी पुलिस का हौंसला अफजाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने कहा कि लोगों को भी चाहिए कि कोरोना से बचने के लिए मास्क पहनकर रखे और सोशल डिस्टैंस का ध्यान रखे। इस अवसर पर सुभाष कक्कड़, दीवान चंद सुखीजा, नवीन शर्मा, सतबीर बराड़ा, विक्रमदित्या शर्मा सहित अन्य उपस्थित थे।

Post a Comment

Translate »
error: Content is protected !!