होशियारपुर : कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने साढ़े तीन करोड़ की लागत से शहर के अलग-अलग स्थानों पर विकास कार्यो की करवाई शुरुआत

होशियारपुर : कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने साढ़े तीन करोड़ की लागत से शहर के अलग-अलग स्थानों पर विकास कार्यो की करवाई शुरुआत

– कहा, शहर के सर्वांगीण विकास के लिए लोगों तक पहुंचाई गई हर जरुरी सुविधा

(HNI ब्यूरो) : शहर में विकास कार्यों की गति को और तेज करते हुए उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने शहर के अलग-अलग स्थानों पर साढ़े तीन करोड़ की लागत से इंटरलाक व आर.एम.सी से बनने वाली गलियों व सडक़ों के निर्माण कार्य की शुरुआत करवाई। उन्होंने कहा कि शहर में विकास कार्य लगातार जारी हैं और शहर के सभी वार्डों की गलियों व मुख्य सडक़ों को कवर किया जाएगा।
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि लोगों की मांग अनुसार उनके वार्डो में विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। जिन स्थानों पर वाटर सप्लाई व सीवरेज पाइप नहीं पहुंची थी वहां पर यह सुविधा उपलब्ध करवा कर शहर के सभी वार्डों में 100 प्रतिशत सीवरेज व पानी की सुविधा पहुंचाई जा चुकी है। शहर में अत्याधुनिक कम्यूनिटी सैंटर का निर्माण कार्य प्रगति पर है। इसके अलावा लाजवंति आउटडोर स्टेडियम स्टेडियम में खिलाडिय़ों के लिए इंडोर हाल बनाने व अन्य सुविधाएं उपलब्ध करवा दी गई है।
सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि शहर की सभी पार्कों व प्रमुख स्थानों पर हर वर्ग सुविधा के लिए आउटडोर जिम लगाए जा चुके हैं व लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पूरे शहर में सी.सी.टी.वी कैमरे लगाए जा चुके हैं। इसके अलावा करोड़ों की लागत से अन्य कई विकास कार्य करवाए जा चुके हैं। श्री अरोड़ा ने इस दौरान लोगों की कोविड संबंधी जरुरी सावधानियां अपनाने की भी अपील की। उन्होंने कहा कि सावधानी अपना कर ही हम इस महांमारी से बच सकते हैं। इस मौके पर हरपाल सिंह, सुरिंदर कुमार छिंदा, सुच्चा सिंह, मास्टर हरभजन सिंह, चंचल सिंह, हरभजन सिंह, जसवंत सिंह, जसपाल सिंह, अमरजीत चौधरी, सरफरार सिंह, रमन, जसवीर सिंह, गुरदयाल सिंह, हरकिरत, साहिब सिंह आदि भी मौजूद थे।

4 Comments

Post a Comment

Translate »
error: Content is protected !!